Everybody, better treatment, Vasundhara Raje
Everybody, better treatment, Vasundhara Raje

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश स्तरीय बूथ निर्माण कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला का उद्घाटन मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने किया। राजे ने प्रतिनिधियों को कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी की आन-बान-शान है। भाजपा कार्यकर्ता सालभर आमजन के साथ में अपना समय बिताता है। बूथ समिति में महत्वपूर्ण भूमिका कार्यकर्ता की ही है।

मेरा बूथ-सबसे मजबूत कार्यक्रम चलाकर बूथ स्तर पर सभी क्षेत्रों में कार्य करने वाले आमजन को सूचीबद्ध कर सम्पर्क करना चाहिए। बूथ स्तर पर प्रोफेशनल्स, महिलाएं, युवा एवं सभी वर्गों में जाकर संवाद स्थापित करना चाहिए। त्रिपुरा, कर्नाटक, उत्तराखण्ड, हिमाचल आदि राज्यों में जीत में बूथ कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही है। अब चुनावी वर्ष में बूथ को ही अपना घर समझकर 2018 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को जीत दिलानी है।

-हर बूथ मजबूत करेगी भाजपा: चन्द्रशेखर

भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) चन्द्रशेखर ने कहा कि भाजपा का वटवृक्ष कार्यकर्ताओं के दम पर ही फैला है और पूरे विश्व में सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी का दर्जा कार्यकर्ता की मेहनत की वजह से ही है। बूथ स्तर पर कांग्रेस को समाप्त करने के लिए कार्यकर्ताओं को मजबूत पकड़ बनानी होगी। चुनावों में मेरा बूथ-सबसे मजबूत पर ध्यान रखते हुए बूथ के कार्यकर्ता की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच कार्यशाला में उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY